startupkhabar

Kia motored EV6 का वर्ल्ड प्रीमियर इस साल तीसरे महीना में किया जाएगा

 

Kia Motors Electric Car: इलेक्ट्रिक कारों की दुनिया में दक्षिण कोरिया कार कंपनी Kia Motors अब धमाका करने की तैयारी में है. कंपनी ने अपनी पहली डेडिकेटेड इलेक्ट्रिक व्हीकल EV6 का टीजर जारी किया है।

वैसे तो आजकल बहुत सारे इलेक्ट्रॉनिक कार मार्केट में उपलब्ध है लेकिन इस बार फिर से एक इलेक्ट्रॉनिक कार निकलने वाली है जिसका नाम Kia है।

kia Motors Electric Car इलेक्ट्रिक कारों की दुनिया में दक्षिण कोरिया कार कंपनी Kia Motors अब कुछ नया करने की तैयारी में है।

कहा जा रहा है कि कंपनी ने अपनी पहली डेडिकेटेड इलेक्ट्रिक व्हीकल EV6 का टीजर जारी किया है। EV6 नए EV प्लेटफॉर्म

इस साल होने जा रहा है  EV6 का वर्ल्ड प्रीमियर

Kia Global Design Center के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट और हेड करीब हबीब ने बताया कि EV6 उसके ब्रांड लोगो ‘Movement That Inspires’ और डिजाइन फिलॉसफी के हिसाब से ही है।उसके बाद उन्होंने यह कहा कि इस साल 2021 की पहली तिमाही में इसका वर्ल्ड प्रीमियर किया जाएगा।

इस कंपनी ने इलेक्ट्रॉनिक कार का नाम रखने के लिए नई तरकीब सोचा है। जीते एक इलेक्ट्रॉनिक कार को लेने वाले ग्राहकों को तुरंत पता चल जाएगा कि कौन सी कार इलेक्ट्रॉनिक है ।जिससे कि ग्राहकों को Kia की इलेक्ट्रिक गाड़ियों के बारे में जानकारी मिल सके कि कौन-सी गाड़ी पूरी तरह से इलेक्ट्रिक है।

इस इलेक्ट्रॉनिक कार के नाम रखने की नई स्ट्रैटिजी

आपको बता दें कि कंपनी के ब्रांड ट्रांजिशन के अनुसार Kia की नई डेडिकेटेड बैटरी इलेक्ट्रिक कारों के नाम के लिए एक नई स्ट्रैटिजी अपनाए जाने वाली है।कंपनी की जितनी भी नई डेडिकेटेड BEV का नाम prefix EV से शुरू होने वाला है।इससे ग्राह को कार के नाम से ही पता चल जाएगा कि कौन सी कार इलेक्ट्रॉनिक है और कौन सी नहीं।

 

इस गाड़ी का नंबर EV के बाद लाइन-अप में कार की पोजिशन को देखते हुए लिखा जाएगा। जैसे कि EV6 का मतलब होता है कि पूरी तरह से यह गाङी एक इलेक्ट्रॉनिक कार है। कहा जा रहा है कि कंपनी के लाइन-अप में यह छठवीं कार है।EV6 का वर्ल्ड प्रीमियर इस साल तीसरे महीना में किया जाएगा ।

Exit mobile version