startupkhabar

होम रेंटल स्टार्टअप Nestaway Technologies ने ApnaComplex का अधिग्रहण किया

होम रेंटल स्टार्टअप नेस्ट अवे टेक्नोलॉजी प्राइवेट लिमिटेड ने अपार्टमेंट मैनेजमेंट प्लेटफॉर्म अपना काम्प्लेक्स का अधिग्रहण कर लिया है। कंपनी ने इस अधिग्रहण के वित्तीय विवरण के बारे में कुछ सुचना नहीं दी है|

अपना काम्प्लेक्स की शुरुआत 2010 में हुई थी और अपना कॉम्प्लेक्स अपार्टमेंट्स, बिल्डिंग्स  मैनेजमेन्ट का कम्पलीट सॉल्यूशन सर्विस प्रोवाइड करता है, जिसमें बिल सेटेलमेंट्स, पेंटिंग, इवेंट मैनेजमेंट जैसी सुविधायें शामिल है।

 

apna complex

अपना काम्प्लेक्स पर लगभग 20 हजार रेसिडेंस सोसाइटी रजिस्टर्ड है और इसका बिजनेस 80 शहरों में फैला हुआ है। जिसमें बैंगलोर, मुम्बई, दिल्ली, मुम्बई, हैदराबाद, पुणे शामिल है। अपना कॉम्पेक्स केअधिग्रहण होने से नेस्ट अवे को तेज ग्रोथ करने में मदद मिलेगी।

नेस्ट अवे की शुरुआत 2015 में दीपक धर, जितेंद्र जगदेव, अमरेंद्र साहू और स्मृति परिदा ने मिलकर की थी । जिसे रतन टाटा, टाइगर ग्लोबल, यूरी मिलनर, चिरेटा के द्वारा फंडिंग मिल चुकी है।

 

वर्तमान में नेस्ट अवे प्लेटफॉर्म पर 1.5 लाख यूनिट रेंटल के लिए उपलब्ध है और नेस्ट अवे की पहुँच भारत के 15 टियर1 और टियर 2 शहरों में है। यह नेस्ट अवे का दूसरा अधिग्रहण है। अपना कॉम्पेक्स केअधिग्रहण से पहले नेस्ट अवे ने Zenify (City Synapse Information Pvt। Ltd) का अधिग्रहण किया था।

 

एक शहर में घर  रेंट के लिए ढूंढना कई बार कितना मुश्किल हो जाता है, ऐसे में नेस्ट अवे घर ढूंढने, घर बुक करने और उसका रेंट भुगतान करने जैसी समस्याओं का समाधान करता है। इसके साथ ही नेस्ट अवे के ग्राहकों को एक ही प्लेटरफॉर्म पर होंम रेंट  सर्विस के साथ -साथ हाइ क्वालिटी जैसे पेंटिंग, पेस्ट कंट्रोल, क्लीनिंग आदि उपलब्ध हो जाएंगी। अपना कंपेलक्स के पूरे देश में फैले नेटवर्क के जरिये निश्चित तौर पर नेस्ट अवे के बिजनेस में तेज ग्रोथ मिलेगी।

Read More:- क्षेत्रीय भाषा ऑडियो प्लेटफॉर्म कुकू एफएम ने वर्ल्ड टैक्स वेंचर्स के द्वारा जुटाए 5.5 मिलियन डॉलर

इस अधिग्रहण के बाद भी अपना कंपेलक्स ब्रांड स्वतंत्रत रूप से कार्य करता रहेगा और पहले के तरह ही अपना कॉम्पेक्स अपने कोर बिजनेस अपार्टमेंट्स मैनेजमेंट पर ही ध्यान केंद्रित करेगा।

 

 

Exit mobile version