startupkhabar

NeoGrowth 28,000 ग्राहकों को 6,000 करोड़ का दिया लोन, SMEs को बनाने के लिए लांच किया diGibizz

 

आजकल तो बहुत लोग अपना बिजनेस करना चाहते हैं लेकिन पैसों के कारण अपना बिजनेस नहीं कर पाते हैं आज हम बात कर रहे हैं लघु और मध्‍यम उद्यमों को लोन दिलवाने वाली कंपनी नियोग्रोथ क्रेडिट प्राइवेट लिमिटेड ने SMEs को डिजिटल रूप से तैयार करने में मदद करने के लिए लॉन्‍च किया है ।

आपको बता दें कि इसके जरिए कंपनी ने 3 सालों में 2 लाख SMEs) के टर्नओवर को दोगुना करने की बात की है आपको बता दें कि कंपनी ने कहा है कि बिजनेस सॉल्यूशन प्रोवाइडर्स के साथ मिलकर इन छोटे और मध्यम आकार के उद्योगों को डिजिटल सॉल्यूशन दिया जाएगा, ताकि यह कंपनियां भी ज्यादा से ज्यादा अपना आय बढ़ा सकें।

 

पीयूष खेतान NeoGrowth के MDहै उन्होंने बताया की कंपनी का उद्देश्‍य डिजिबिज के जरिए SMEs को कंसल्टेशन और टेक्निकल सॉल्यूशन उपलब्‍ध कराया जाएगा। क्योंकि जो लोग छोटे-मोटे व्यवसाई कर रहे हैं वो लोग अपने व्यवसाय को आगे बढ़ा सकते हैं।

आजकल बहुत सारे कंपनी रिटेलर्स के साथ रेस्टॉरेंट्स, कपड़े की दुकानों, अपैरल शॉप्‍स, किराना दुकानों, पेट्रोल पंप, ग्रोसरी, फार्मेसी जैसे व्‍यवसाय से जुड़े बिजनेस ओनर्स और दूसरे SMEs को डिजिटल बनाने मैं काफी मदद करेगा आपको बता दें कि इन सभी कंपनियों इन व्यवसायों को फिनेंशियल और नॉन-फाइनेंशियल दोनों मदद कर सकती है।

उसके बाद पीयूष खेतान ने बताया कि कोरोना वायरस के बाद से ई-कॉमर्स, ऑनलाइन बिल भुगतान और ई-ग्रोसरीज के बढ़ते चलन को ध्‍यान में रखते हुए diGibizz प्‍लेटफॉर्म ग्राहकों के लिए अधिक ज्यादा उपयोगी हो सकता है।

जानकारी के लिए आपको बता दे की NeoGrowth का मुख्यालय मुंबई में स्थित है यह कंपनी भारत के 27 शहरों में 70 से ज्यादा उद्योग कंपनी को अपना सेवा प्रदान करता है ।कहा जा रहा है कि नियोग्रोथ अभी तक फिलहाल 28,000 ग्राहकों को 6,000 करोड़ रुपये से ज्यादा दे चुका है

Exit mobile version