startupkhabar

Bombay Shaving Company (बॉम्बे शेविंग कंपनी) ने छठे सेंस वेंचर्स द्वारा टॉप-अप में 15 करोड़ रुपये जुटाए

 

शांतनु देशपांडे बॉम्बे शेविंग कंपनी के सीईओ और संस्थापक है ।वैश्विक उपभोक्ता दिग्गज रेकिट की अगुवाई में पिछले महीने के 45 करोड़ इन्फ्यूजन के बाद, बॉम्बे शेविंग कंपनी ने मौजूदा निवेशक सिक्स्थ सेंस वेंचर्स से फंडिंग में एक और 15 करोड़ बढ़ा दिया है। इसमें एक प्राथमिक जलसेक और उसके साथ ही वरिष्ठ कर्मचारियों से एक माध्यमिक खरीद शामिल होगी।

शांतनु देशपांडे, बॉम्बे शेविंग कंपनी के संस्थापक और सीईओ ने कहा:

“छठे नब्ज के वेंचर्स को अपने निवेश पर दोगुना करते हुए देखने के लिए रोमांचित। अब हमारा प्राथमिक लक्ष्य एक लीडरशिप टीम का निर्माण करना है जो हमें स्टार्ट-अप से एक स्थापित एफएमसीजी संगठन तक ले जाए। हमारी विकास योजनाओं में हमारे ब्रांडों का निर्माण, ऑनलाइन और ऑफलाइन विस्तार में तेजी से पैमाने, और जीतने वाली श्रेणियों पर ध्यान केंद्रित करना शामिल है। हमेशा योग्य सहयोगियों को देखने के लिए अच्छा है कि कुछ स्टॉक को रास्ते से हटा दें।

“बॉम्बे शेविंग कंपनी कोविद से पूर्व में 3X बढ़ी है, उत्पाद-बाजार को मुख्य श्रेणियों में फिट पाया गया है, आक्रामक रूप से विस्तार कर रहा है और टीम अविश्वसनीय है। रेकिट यात्रा में शामिल होने के साथ, हम बहुत तेजी से बढ़ रहे हैं और देखते हैं कि कंपनी चैनलों और श्रेणियों में हिस्सेदारी हासिल करना जारी रखेगी। हमेशा ऐसे संस्थापक होते हैं जिनसे हम सभी बिंदुओं पर वापस आना पसंद करते हैं, शांतनु भी एक ऐसे हैं! ” ने कहा कि निखिल वोरा, सिक्स्थ सेंस वेंचर्स के संस्थापक हैं। छठी इंद्री अब ~ 24% BSC की है।

बॉम्बे शेविंग कंपनी का उत्पाद किस तरह हुआ

4-वर्षीय स्टार्ट-अप शेविंग श्रेणी में रेजर, फोम, क्रीम और आफ्टर-शेव समाधानों के प्रसाद के साथ एक ब्रांड बन गया है। पिछले 6 महीनों में, उन्होंने महिलाओं की शेविंग में 7% हिस्सेदारी भी हड़पी है, जिसमें कोविद के दौरान तेजी देखी गई है। BSC अगले 3-4 वर्षों में 500 करोड़ शीर्ष लाइन प्राप्त करने का लक्ष्य बना रही है।

जानते है बॉम्बे शेविंग कंपनी (BSC) के बारे में

जून 2016 में पूर्व मैकिन्से एंड कंपनी के सलाहकार शांतनु देशपांडे द्वारा लॉन्च किया गया, बॉम्बे शेविंग कंपनी पुरुषों और महिलाओं के लिए एक सचेत, प्रगतिशील और प्रीमियम पर्सनल केयर ब्रांड है, जिसकी दाढ़ी, दाढ़ी, बाल, त्वचा और स्नान और शरीर के समाधान में उपस्थिति है। । 3.5 वर्षों में, BSC भारतीय व्यक्तिगत सौंदर्य और संवारने की जगह में तेजी से एक विश्वसनीय ब्रांड बन गया है और 30 स्वर्गदूतों, कोलगेट पामोलिव, सिक्स्थ सेंस और रेकिट से निवेश आकर्षित किया है।

Exit mobile version