startupkhabar

लॉक डाउन के समय में बिग बास्केट के ऑर्डर्स में आया उछाल

भारत ने कोविड- 19 के फैलाव को रोकने के लिए देश में 21 दिन का लॉक डाउन घोषित किया है। ऐसे समय में लोग एक दूसरे के संपर्क में आने से बच रहे हैं और अपने घरों से बाहर नही निकल रहे है। इन परिस्थितियों में आवश्यक जरूरत के सामानों लिए ऑनलाइन कंपनियों का सहारा ले रहे है ।

big basket
हाल में ही आई खबरों के अनुसार ऑनलाइन ग्रॉसरी सप्लाई कम्पनी बिग बास्केट के प्लेटफॉर्म पर आने वाले ऑर्डर्स की संख्या में बहुत तेजी से वृद्धि हुई है। बिग बास्केट की टीम इस बढ़ी हुई मांग को पूरा करने के लिए 24 घंटे काम कर रही है। इसके साथ ही बिग बास्केट अपने सप्लाई चैन नेटवर्क, वेयर हाउस और डिलीवरी बॉय की संख्या को बढ़ा रही है ताकि अपने कस्टमर्स को पहले की तरह समय बद्ध रूप से उनकी आवश्यकता का सामान पहुँचाया जा सके।

देश में कोविड19 वायरस के फैलने के कारण बिग बास्केट अपने बिजनेस संचालन में अतिरिक्त सावधानी बरत रही है। बिग बास्केट अपने वेयरहाउस को लगातार disinfect और सेनेटाइज कर रही है। कंपनी के कर्मचारियों को मास्क और2 ग्लब्स दिए गए है और कर्मचारियों की थर्मल स्कैनिंग रोज की जा रही है।


अपने बिजनेस संचालन के लिए बिग बास्केट ने गवर्नमेंट से खास परमिशन ली हुई है। संकमण के खतरे को देखते हुए कैशलेस ट्रांसक्शन ही अपने प्लेटफॉर्म पर स्वीकार कर रही है। पूरे विश्व मे कोविड -19 कई परेशानियों का कारण बना हुआ है,  लेकिन ऐसे समय में ऑनलाइन ई कामर्स कम्पनियां लोगों को उनके घरों पर सामान पहुचां कर लोगों के लिए मददगार साबित हो रही है।

 

Exit mobile version