startupkhabar

अमेजन (Amazone) दे रहा है स्मार्ट फोन(Smart phon )पर 40 प्रतिशत की छूट

 

 

आजकल तो सभी लोग एक से बढ़कर एक फोन अपने पास रखते हैं और खरीदने की इच्छा रखते हैं। वो हमेशा चाहते हैं कि हमें दुकान से कुछ सस्ते में कहीं और मिल जाए तो चलिए आज हम आपको बता रहे हैं अमेजन इंडिया के इंडिया के अनुसार, Fab Phone Fest सेल में ग्राहकों को टॉप-सेलिंग मोबाइल पर 40 प्रतिशत का डिस्काउंट मिल रहा है इतना ही नही इसके साथ ही ग्राहकों को डिवाइस पर नो-कॉस्ट ईएमआई से लेकर एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है।

 

iPhone 12 Mini

अगर आप अमेजन से आईफोन 12 मिनी खरीदते हैं तो आपको 64,900 रुपये के प्राइस टैग के साथ मिल सकता है ।इस डिवाइस पर 5,000 रुपये तक का डिस्काउंट आपको दिया जाएगा । इसके अलावा आईफोन 12 मिनी पर 3,055 रुपये प्रति माह की नो-कॉस्ट EMI पर मिल सकती है ।अगर हम इस फोन की फीचर की बात करें तो iPhone 12 mini में 5.4 इंच का एचडी सुपर रेटिना एक्सडीआर डिस्प्ले है। साथ ही इस फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए नई ए14 बायोनिक चिपसेट दी गई है।


OnePlus 8 Pro

अमेजॉन पर आज कल वनप्लस के शानदार स्मार्टफोन काफी डिस्काउंट ऑफर में मिल रहे हैं आपको बता दें कि OnePlus 8 Pro को फैब फोन फेस्ट सेल में 47,999 रुपये मैं ही मिल रहा है इतना ही नहीं अगर हम offer की बात करते हैं तो आपके पास अगर SBI बैंक अपने क्रेडिट कार्ड होल्डर्स को इस डिवाइस की खरीदारी करने पर 3,000 रुपये का डिस्काउंट दे रहा है। इसके अलावा वनप्लस 8 प्रो को नो-कॉस्ट EMI पर खरीदा जा सकता है। OnePlus 8 Pro में खास फीचर्स के तौर पर 120Hz रिफ्रेश रेट दिया गया है और यह स्मार्टफोन ऑक्टा-कोर Snapdragon 865 प्रोसेसर पर काम करता है।

Redmi 9 Power

आपको बता दें कि शाओमी का रेडमी 9 पावर अमेजन की सेल लगभग 10,499 रुपए में कम कीमत पर मिल रहा है। अगर आप चाहे तो अमेजन से इस स्मार्टफोन को 494 रुपये प्रत्येक महीने की नो-कॉस्ट EMI पर खरीद सकते हैं। इसके बाद अगर आप Kotak बैंक का कार्ड यूज करते हैं तो उसमें आपको की ओर से 10 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जाएगा।
इसके साथ ही ग्राहकों को इस पर 9,900 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जाएगा ।

Exit mobile version