startupkhabar

Aditya Birla Fashion and Retail ने कीया डिजाइनर तरुण तहिलियानी के साथ पार्टनरशिप, यह दोनों लॉन्च करने जा रहे हैं,मैन्स एथनिक वियर ब्रांड

 

आदित्य बिड़ला फैशन एंड रिटेल लिमिटेड ने भारत के जानेमाने डिजाइनर तरुण तहिलियानी के साथ रणनीतिक साझेदारी की घोषणा किया है।आपको पता कि ये जल्द ही एक मैन्स एथनिक वियर ब्रांड को लॉन्च करने वाले है। 2021 में फैशन सेगमेंट में आदित्य बिड़ला ग्रुप की तरफ से यह दूसरी डिल है। जनवरी में, इसने एथनिक वियर सेगमेंट में अपनी मौजूदगी को बढ़ाने के लिए अपने गेम प्लान के हिस्से के रूप में डिजाइनर ब्रांड सब्यसाची में 398 करोड़ में 51 प्रतिशत हिस्सेदारी खरीदने की घोषणा भी किया है।

 

उसके बाद उन्होंने कहा कि हमें इस नए ब्रांड का टारगेट अगले 5 सालों में देश भर में 250 से ज्यादा स्टोर के साथ 500 करोड़ रुपये का बिजनेस करने के बारे में सोचा है ।सितंबर 21 तक रिटेल स्टोर का पहला सेट लॉन्च किया जाएगा। ये प्रीमियम ऑकेशन वियर सेक्टर में काम करेगा और सही कीमतों पर पुरुषों के लिए अच्छी क्वालिटी और बेस्ट लुक ड्रैस की एक पूरी सीरीज पेश करेगा।

उन्होंने कहा कि आधिकारिक घोषणा के बाद, ABFRL नई इकाई में 80 प्रतिशत हिस्सेदारी होगा और तरुण तहिलियानी बाकी की 20 प्रतिशत हिस्सेदारी देंगे।उसके बाद उन्होंने कहा कि सौदे के हिस्से के रूप में, एबीएफआरएल तरुण तहिलियानी के मौजूदा लक्जरी कॉउचर बिजनेस में 33 प्रतिशत हिस्सेदारी भी हासिल करेगी। उन्होंने कहा कि इसके साथ अगले कुछ सालों में इसे बढ़ाकर 51 प्रतिशत करने के ऑप्शन भी हो सकता है।

पार्टनर्शिप पर बयान देते हुए ABFRL के प्रबंध निदेशक, आशीष दीक्षित ने कहा, “हमारा मानना ​​है कि अगले कुछ सालों में एथनिक वियर एक महत्वपूर्ण कैटेगरी बनने जा रहा है, क्योंकि भारतीय अपनी संस्कृति और विरासत को फिर से परिभाषित करेंगे। भारतीय डिजाइन इंडस्ट्रीप्रत्येक स्माल बिजनेस के लिए 5 प्रकार के बिजनेस लोन को बढ़ावा देने में तरुण तहिलियानी सबसे आगे रहे हैं। हम एक नए ब्रांड को लॉन्च करने के लिए उनके साथ साझेदारी करने में गर्व महसूस कर रहे हैं, जो उभरते भारतीय उपभोक्ता को अधिक सुलभ कीमतों पर बेजोड़, उत्तम डिजाइन को दर्शाते हुए ऑकेश्नल वियर की एक नई सीरीज देगा।”

डिजाइनर तरुण तहिलियानी ब्रांड के फाउंडर और CEO तरुण तहिलियानी ने बताया कि पिछले साल, हमने तरुण तहिलियानी लेबल के 25 पूरे कर लीऐ है।उन्होंने कहा कि अब हम चाहते हैं कि ब्रांड के लिए अगला बड़ा टारगेट हमारी शिल्प कौशल और विशेषज्ञता को एक बड़े भारतीय बाजार में उतारा जाए।जो गुणवत्ता को जानता और महत्व देता है और इसे सक्रिय रूप से चाह रहा है। उन्होंने कहा कि हम अभी हमें एक साथी की जरूरत है जो हमें कारोबार में मदद करें बल्कि हमारी गुणवत्ता और ग्रह के प्रति उसका समर्पण भी हो।

Exit mobile version